मौसम की जानकारी 13 अगस्त: जाने आज का तापमान और कहा होगी बारिश

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे। कुछ स्‍थानों पर तेज वर्षा होने की संभावना है। न्‍यूनतम तापमान लगभग 26 और अधिकतम 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

पटना में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। न्‍यूनतम तापमान 26 और 29 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है।

लखनऊ में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, जिसमें एक या दो बार वर्षा होने या गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। न्‍यूनतम तापमान 27 और 32 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है।

मुम्‍बई में आमतौर पर भारी बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे। न्‍यूनतम तापमान 25 और अधिकतम 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रहेगा।

चेन्‍नई में हल्‍की वर्षा या बूंदाबांदी होने के साथ बादल छाए रहने की संभावना है। न्‍यूनतम तापमान 25 और अधिकतम 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने के आसार हैं।

कोलकाता में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, जिसमें एक या दो बार वर्षा होने या गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। न्‍यूनतम तापमान 27 और 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है।

गुवाहाटी में सामान्‍य रूप से बादल छाए रहेंगे। एक या दो बार गरज के साथ बारिश होने की सम्‍भावना है। न्‍यूनतम तापमान 25 और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहने के आसार हैं।

उत्‍तर भारत में केंद्रशासित प्रदेश जम्‍मू-कश्‍मीर के जम्‍मू में न्‍यूनतम तापमान 26 डिग्री, जबकि अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है। शहर में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और गरज के साथ वर्षा होने का अनुमान है।

श्रीनगर में न्‍यूनतम तापमान 20, जबकि अधिकतम 33 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। शहर में आमतौर पर आसमान साफ रहेगा, लेकिन दोपहर बाद या शाम के समय आंशिक रूप से बादल छाए रह सकते हैं।

गिलगित में तापमान 18 से 36 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। मुजफ्फराबाद में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और गरज या आंधी के साथ बरसात होने की संभावना है। तापमान 22 और 36 डिग्री के बीच रहने का अनुमान है।

Related posts

Leave a Comment