अमित शाह ने आज हरियाणा के कैथल में एक चुनावी सभा को संबोधित किया

भारतीय जनता पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज हरियाणा के कैथल में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी बनाया है और भ्रष्‍टाचार को समाप्‍त किया है। भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि हरियाणा में पिछले पांच वर्षों में बड़ा परिवर्तन हुआ है।

ये हरियाणा के अन्‍दर रोड का जाला बुन दिया। नहरों का जाला बुन दिया। मनोहर जी ने सबसे बड़ा काम किया। हरियाणा के हर घर में गैस का चूल्‍हा पहुंचाकर, हरियाणा को कैरोसीन मुक्‍त करने का। मनोहर जी ने काम किया हरियाणा को भ्रष्‍टाचार मुक्‍त करने का।

उन्‍होंने अनुच्‍छेद 370 और बालाकोट का मुद्दा भी उठाया और कहा कि राहुल गांधी को लोगों को बताना चाहिए कि वे कश्‍मीर मुद्दे पर सरकार के फैसले का समर्थन करते हैं या नहीं। अमित शाह ने कहा,

कई लोग आए कई लोग चले गए। तीन-तीन पीढि़यों तक शासन करा। मगर हिम्‍मत नहीं थी धारा-370 हटाने की। ये हरियाणा की जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया। पहले ही संसद के सत्र के अंदर धारा-370 को हटाकर कश्‍मीर को भारत का अभिन्‍न अंग बनाया।

हमारे संवाददाता ने बताया है कि भाजपा, कांग्रेस और अन्‍य राजनीतिक दलों ने हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए आज कई जनसभाओं और रैलियों को संबोधित किया।

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर बीजेपी के हर काम का विरोध करने का आरोप लगाया। अमित शाह ने कहा कि पांच साल में प्रदेश में बहुत बड़ा परिवर्तन आया है। हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने भी आज कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया। पूर्व मुख्‍य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज रोहतक में कांग्रेस उम्‍मीदवार भारत भूषण बत्रा के हाथ में रैली की। कांग्रेस नेता रंणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी कई गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया। अन्‍य राजनीतिक दलों के वरिष्‍ठ नेताओं ने और उम्‍मीदवारों ने भी आज जमकर प्रचार किया और मतदाताओं से सम्‍पर्क कर वोट देने की अपील की।

Related posts