एशियन चैम्पियंस ट्राफी हॉकी: भारत-पाक संयुक्त विजेता

fsdfds

भारत और पाकिस्‍तान को एशियन चैम्पियंस ट्राफी हॉकी टूर्नामेंट का संयुक्‍त विजेता किया गया घोषित। भारी बारिश के चलते दोनों टीमों के बीच का फाइनल मुकाबला हुआ रद्द।

भारत और पाकिस्‍तान को एशियन चैम्पियंस ट्राफी हॉकी टूर्नामेंट का संयुक्‍त विजेता घोषित किया गया है। ओमान के मस्‍कट में भारी बारि‍श के कारण दोनों टीमों के बीच होने वाला फाइनल मुकाबला रद्द हो गया। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अपराजेय रही। इससे पहले दोनों टीमें यह खिताब 2-2 बार अपने नाम कर चुकी हैं। भारत ने यह खिताब साल 2011 और 2016 में अपने नाम किया था वहीं पाकिस्तान ने लगातार दो बार 2012 और 2013 में यह खिताब अपने नाम किया था।

 

भारत-वेस्ट इंडीज़ के बीच चौथा वनडे आज

भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच चौथा वनडे आज से मुंबई में। सीरीज़ में तीसरा मैच जीतने के बाद वेस्ट इंडीज़ के हौसले हैं बुलंद। फिट होने के बाद केदार जाधव के मैच में फिर से खेलेंगे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आज खेला जाएगा। इस मैदान पर भारत 23 साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने जा रहा है। बहरहाल, सीरीज का चौथा मैच जीतकर मेहमान टीम ने  श्रृंख्ला को  रोमांच से भर दिया है।पुणे में वेस्टइंडीज ने भारत को 43 रनों से करारी शिकस्त दी थी।इस तरह पांच मैच की सीरीज़ फिलहाल 1-1 से बराबर है।पुणे में खेले गए तीसरे मुकाबले में कप्तान कोहली ने लगातार सीरीज का तीसरा शतक जड़ा था, लेकिन उनका यह शतक टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहा। मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली हार का जिम्मा बल्लेबाजों पर फोड़ा था। उनका कहना था कि बल्लेबाजों के बीच साझेदारी ना होने की वजह से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Related posts