ब्रेकिंग न्यूज़ ऑफ़ टुडे: 11 अगस्त की बड़ी खबरें, आज के मुख्य समाचार हिंदी में

Breaking News in Hindi

ब्रेकिंग न्यूज़: भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 53,601 नए मामले सामने आए, 871 मौतें हुईं।

आज के मुख्य समाचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब, बिहार, गुजरात, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस पर चर्चा की।

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी उनकी मौत के मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के ऑफिस पहुंचीं।

राजस्थान में कोरोना वायरस (COVID-19) के 620 नए मामले सामने आए और 10 मौतें हुईं। राज्य में अब कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 54,290 है और कोरोना वायरस से होने वाली मौतों का आंकड़ा 810 है: राज्य स्वास्थ्य विभाग

उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में जन्माष्टमी आज मनाई जा रही है, लोग सुबह से ही बाज़ार में खरीदारी करने पहुंच रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा करने के लिए आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब, बिहार, गुजरात, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए चर्चा करेंगे।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने एयर एशिया द्वारा सुरक्षा उल्लंघन को लेकर एयर एशिया के ऑपरेशंस प्रमुख, कैप्टन मनीष उप्पल और फ्लाइट सेफ्टी प्रमुख कैप्टन मुकेश नीमा को निलंबित किया।

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 53,601 नए मामले सामने आए, 871 मौतें हुईं। देश में अब COVID-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 22,68,676 है जिसमें 6,68,929 सक्रिय मामले, 15,83,490 ठीक/डिस्चार्ज/विस्थापित मामले, 45,257 मौतें शामिल हैं: स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय

दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के मद्देनज़र राजधानी दिल्ली में जगह-जगह सुरक्षा बल की तैनाती की गई है। दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर रमेश ने बताया, “काफी फोर्स लगाई गई है और सबको अपने-अपने इलाके की ज़िम्मेदारी दी है।”

जम्मू-कश्मीर पुलिस के इनपुट पर कुपवाड़ा के लालपुरा में कल देर शाम एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया। तीन संदिग्ध पकड़े गए, मैगजीन और गोला बारूद के साथ 1 AK और 2 पिस्तौल बरामद हुईं। संयुक्त अभियान चल रहा है: चिनार कॉर्प्स, भारतीय सेना

Related posts

Leave a Comment