विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर

mp

मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना में चुनावी प्रचार ने पकड़ी रफ्तार, प्रधानमंत्री आज मध्य प्रदेश में दो चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित.

मिजोरम, मध्‍यप्रदेश, राजस्‍थान और तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान तेज हो गया है। राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए विभिन्‍न निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव रैलियां कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के छत्तरपुर और मंदसौर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह रोड शो भी करेंगे और नरवार, भिंड और मुरैना का भी दौरा करेंगे।

शुक्रवार को  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में चुनावी रैली की, सोनिया गांधी ने तेलंगाना में चुनाव प्रचार किया. प्रधानमंत्री ने भी शुक्रवार को मिजोरम के लुंगलेई में चुनाव प्रचार किया। करीब 10 लाख की आबादी वाला मिजोरम एक ऐसा राज्य है जहां अभी तक भाजपा का कोई भी विधायक विधानसभा नहीं पहुंचा है। लेकिन इस बार पार्टी और संगठन की ओर से यहां के लिए खास रणनीति बनाई गई है। लुंगलेई में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो लोगों में अलग ही जोश देखने को मिला। अपने नेता को देखने जनता की भारी भीड़ उमड़ी।

Related posts