कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा-उनकी पार्टी ने बेरोजगारी और किसानों की मुसीबतों जैसे सार्वजनिक हित के मुद्दों पर चुनाव लड़ा

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि आम चुनाव के दौरान जनता से जुड़े मुद्दों को उठाना उनकी पार्टी की रणनीति है। आज नई दिल्‍ली में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उनकी पार्टी ने बेरोजगारी, किसानों की समस्‍या, नोटबंदी, वस्‍तु और सेवाकर और रफाल के मुद्दे पर चुनाव लड़ा और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी इन मुद्दों पर चुप रहे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी ने देश में संस्‍थाओं की रक्षा की और पिछले पांच सालों के दौरान सकारात्‍मक विपक्ष की भूमिका निभाई।

हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी मामले पर प्रधानमंत्री की आलोचना की।

राज्य में 19 मई को होने वाले मतदान के लिए दूरस्‍थ क्षेत्रों की पोलिंग पार्टियों को रवाना कर दिया गया है। वहीं 136 महिला पोलिंग पार्टी अपने-अपने निर्धारित क्षेत्रों के लिए कल रवाना होंगी। राज्य में 46000 कर्मचारियों को चुनाव कार्य में लगाया गया है। जनजातीय जिले लाहौल स्फीति में विश्‍व के सबसे उंचे मतदान केंद्र टशीगन सहित 94 मतदान केंद्रों में पांच सौ से अधिक कर्मचारियों को तैनात किया गया है।

उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज मिर्जापुर और कुशीनगर में रोड़ शो किया।

 

Related posts