हरियाणा चुनाव: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि विकास और सुशासन उनकी सरकार की पहल रही

Haryana elections Chief Minister Manohar Lal said that development and good governance were the initiative of his government

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए आठ दिन शेष बचे हैं और वहां प्रचार अभियान तेज हो गया है। हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने आज करनाल जिले में चौरा गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया। पूर्व उप-मुख्‍यमंत्री और पंचकूला से कांग्रेस प्रत्‍याशी चंदर मोहन बिश्‍नोई ने आज दावा किया कि कुछ नेताओं के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस को कोई नुकसान नहीं होने वाला है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज अपने प्रचार अभियान के दौरान कहा कि विकास और सुशासन उनकी सरकार की पहल रही है। राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत धारा 370 को लेकर एकजुट है और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है। पंचकुला में पूर्व उप-मुख्यमंत्री और कांग्रेस के उम्मीदवार चंद्रमोहन ने अपना पंचकुला के लिए विजन डॉक्युमेंट जारी करते हुए कहा कि अगर वह चुने गए तो वह अपने सभी वायदे पूरे करेंगे। उधर, इंडियन नेशनल लोकदल ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इसमें पार्टी ने निजी कंपनियों में आरक्षण देने और किसानों को मुफ्त बिजली देने का वायदा किया है।

Related posts