राष्‍ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की

राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की है। राष्‍ट्रपति कोविंद ने एक ट्वीट में कहा कि कृतज्ञ राष्‍ट्र पिछले वर्ष पुलवामा में आतंकी हमले में अपने प्राणों का बलिदान करने वाले बहादुर जवानों को नमन करता है। उन्‍होंने कहा कि भारत हर प्रकार के आतंकवाद के खात्‍मे के लिए दृढ़ संकल्‍प है।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने गत वर्ष पुलवामा में जघन्‍य हमले में प्राण गंवाने वाले वीर शहीदों को आज श्रद्धांजलि अर्पित की।प्रधानमंत्री ने ट्वीट संदेश में कहा ‘ये शहीद हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले असाधारण व्यक्ति थे। भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा”।

गृह मंत्री अमित शाह ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की है। पिछले साल आज ही के दिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में एक आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के चालीस जवान शहीद हो गए थे। उन्होंने कहा कि इन जवानों ने अपनी देश की सम्प्रभुता और एकता की खातिर सर्वोच्च बलिदान दिया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इन शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट संदेश में कहा कि देश उनका बलिदान कभी नहीं भूलेगा। राजनाथ सिंह ने कहा कि राष्ट्र आतंकवाद के खिलाफ एकजुट है और इस चुनौती के खिलाफ लड़ाई जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related posts

Leave a Reply