Maruti Suzuki ने लांच किया ‘Buy-Now-Pay-Later Offer’

महामारी और लॉकडाउन ने ऑटो सेक्टर को बुरी तरह प्रभावित किया है. अप्रैल महीना वाहन निर्माताओं के बेहद खराब रहा और पूरे देश में शोरूम बंद होने के कारण जीरो बिक्री दर्ज की गई।

हालांकि, लॉकडाउन के चौथे चरण में सरकार की तरफ से कुछ ढील दिए जाने के बाद कंपनियां अब अपने ग्राहकों को जोड़ने में लगी हैं। इसके लिए वह नये-नये ऑफर्स और स्कीम लॉच कर रही हैं। इसी तरह से मारुति सुजुकी ने ‘Buy Now Pay Later’ स्कीम शुरू की है। जिससे ग्राहकों को सस्ती और आसानी से कार उपलब्ध हो सके.

कैसे काम करेगी यह स्कीम

अगर आप मारुति की गाड़ी लेते हैं तो अगले 60 दिनों तक आपको कोई EMI देने की जरूरत नहीं होगी.  इसके अलावा 30 जून 2020 तक गाड़ी खरीदने वालों को इसका फायदा मिलेगा.

मनि कंट्रोल के मुताबिक मारुति सुजुकी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “इस मकसद उन ग्राहकों को राहत देना है जो Covid-19 महामारी और लॉकडाउन की वजह से पहले ही नकदी संकट से जूझ रहे हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि बाय-नाउ-पे-लेटर स्कीम से ग्राहकों का भरोसा बढ़ेगा।”

उन्होंने कहा कि चोलामंडलम के साथ इस पार्टनरशिप में गाड़ियों की 90 फीसदी तक फंडिंग हो सकती है। देश भर के करीब 1094 ब्रांच में इस स्कीम की सुविधा मिल रही है।

Related posts

Leave a Reply