आचार्य श्री पुलक सागर का संदेश- “देश जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा”

बांसवाड़ा से भारत गौरव आचार्य श्री पुलक सागर महाराज ने कोरोना को लेकर अपना वीडियों संदेश दिया है. आचार्य पुलक सागर जी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 21 दिनों तक देश में कर्फ्यू लगाया है. देश के हालात बुहत नाजुक है. बुहत गंभीर परिस्थिति से हमारा देश गुजर रहा है.

मैने अपने 50 साल की उम्र में पहली बार ऐसा देखा और सुना है कि हमारे देश के बस, रेल और हवाई जहाज बंद है. कोई टू व्हीलर लेकर भी सड़क पर नहीं निकल सकता है. इसका मतलब इतना हल्का मत समझिये. देश में बहुत गंभीर स्थिति है. देश जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.

 

आचार्य श्री पुलक सागर महाराज का वीडियों संदेश

 

उन्होंने कहा, मैं यही निवेदन करना चाहता हूं कि कर्फ्यू लगा हुआ है आप घर से बाहर न निकले. हमारे भारत को इस महामारी से जंग लड़ना है. हम उस देश के लोग है जहां भगवान महावीर को 6 महीने तक आहार नहीं मिला और वह निराहारी ही वन में विहार किया करते है उस देश में हम जन्म लिया है.

पीएम ने मात्र 21 दिन मांगे है. हम भारत के लोग संयमी लोग है. मात्र 21 दिन का साथ दीजियें बताईये हम त्यागियों के देश से है. नियम ले हम बाहर नहीं निकलेंगे. दाल रोटी खाकर भी अपना जीवन गुजार सकते है. हम जियेंगे तो देश जियेंगा इस महामारी से लड़े और जीतकर दिखाये. जियें और जीने दो का संदेश दे.

Related posts

Leave a Reply