MP : कोरोना काल में भी सोशल डिस्टेंसिंग भूलकर पार्टिया बदली जा रही, 200 कार्यकर्ता शामिल हुए

मध्यप्रदेश उपचुनाव (By Election) से पहले कांग्रेस के 200 कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा हैं. सत्ताधारी बीजेपी (BJP) और विपक्ष कांग्रेस (Congress) लगातार आमने सामने हैं. जहां कांग्रेस धीरे धीरे सत्ता में आने के लिए रणनीति बना रही है वहीं, दूसरी तरफ उसके कार्यकर्ता पार्टी का साथ छोड़ रहे हैं.

मध्यप्रदेश के रायसेन में हुए इस कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग भूल गये. सभी कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

उपचुनाव से पहले कांग्रेस के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा हैं. कहा ये भी जा रहा है कि अभी और भी बड़े चेहरे भी दल बदल सकते हैं. फिलहाल 200 से अधिक कार्यकर्ताओं का बीजेपी में जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका हैं.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, आज बीजेपी मध्यप्रदेश की सदस्यता ग्रहण कर भाजपा परिवार का हिस्सा बने रायसेन के सभी 200 साथियों का स्वागत करता हूँ. आशा है कि आप सभी अंत्योदय के उत्थान के लक्ष्य को पूरा करने में जुटेंगे और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के #NewIndia के निर्माण में अपना योगदान देंगे.

Related posts

Leave a Reply