संभावित चुनाव परिणामों पर रणनीति तैयार करने के लिए एनडीए नेताओं की नई दिल्‍ली में बैठक

राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन, एन डी ए के नेता इस समय नई दिल्‍ली में रात्रिभोज पर मिल रहे हैं। बैठक के दौरान वे लोग चुनाव के संभावित परिणामों पर रणनीति तैयार करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बिहार के मुख्‍यमंत्री तथा जनता दल यूनाइटेड अध्‍यक्ष नीतीश कुमार, शिरोमणि अकाली दल प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोकजनशक्ति पार्टी प्रमुख रामविलास पासवान और ऑल इंडिया अन्‍ना डी एम के नेता और तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री ई के पलानीसामी बैठक में मौजूद हैं।

इससे पहले भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज नई दिल्‍ली में पार्टी मुख्‍यालय में केन्‍द्रीय मंत्रिपरिषद् के सदस्‍यों के साथ बैठक की। इसमें प्रधानमंत्री और केन्‍द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारामन, राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़, स्‍मृति ईरानी, हरसिमरत कौर बादल और रामविलास पासवान समेत अनेक मंत्रि‍यों ने हिस्‍सा लिया।

जनता दल युनाइटेड के अध्‍यक्ष और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि एनडीए केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में सरकार बनाएगी। आज पटना में नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी नई सरकार का हिस्‍सा होगी। उन्‍होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां हार की आशंका से ईवीएम पर आधारहीन आरोप लगा रही हैं।

Related posts