बिहार चुनाव में अगर BJP को JDU से ज्यादा सीटें मिलती हैं तो भी नीतीश कुमार ही राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे: अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में अगर भारतीय जनता पार्टी को जनता दल यू से ज्यादा सीटें मिलती हैं तो भी नीतीश कुमार ही राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे। एक टीवी चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा ने नीतीश कु्मार को मुख्यमंत्री बनाने की सार्वजनिक रूप से पहले ही घोषणा कर दी थी।

जब से नीतीश कुमार जी के साथ हमारी सरकार बनी, तबसे भारतीय जनता पार्टी नै फैसला किया था कि बिहार का जो 2020 का चुनाव है। वह हम नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में लड़ेंगे। मैं आज फिर से दोहराना चाहता हूँ कि चुनाव बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जा रहा है और नरेन्द्र मोदी जी एन.डी.ए. के सर्वमान्य प्रमुख नेता हैं, उनके नेतृत्व में लड़ा जा रहा है तो जो कुछ भी भ्रांतियां फैलाने का प्रयास कर रहा है। मैं आज इस पर बड़ा फुलस्टॉप लगाना चाहता हूँ। नीतीश कुमार ही बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे।

गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा, जनता दल यूनाइटेड, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी एनडीए की जीत के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि बिहार के लोगों को डबल इंजन की सरकार मिलेगी। एक नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार और दूसरी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार। लोकजनशक्ति पार्टी-लोजपा के बिहार में एनडीए गठबंधन से अलग होने के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ कई दौर की बातचीत की गई और उन्हें पर्याप्त संख्या में सीट की पेशकश की गई थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अलग रास्ता चुनने का फैसला किया।

Related posts

Leave a Comment