PFRDA ने PFRDA-ट्रेस के डिजाइन, विकास, कार्यान्वयन और रखरखाव के लिए सिस्टम इंटीग्रेटर (SI) के चयन के लिए बोलियां आमंत्रित कीं

पेंशन निधि विनियामक एवं विकास प्राधिकरण (पीएफआरडीए) टेक्नोलॉजी आर्किटेक्चर (टीएआरसीएच) परियोजना के हिस्से के रूप में पीएफआरडीए-ट्रेस आरएफपी के लिए निविदा प्रक्रिया में भाग लेने के लिए संभावित बोलीदाताओं से बोलियां आमंत्रित कर रहा है।

पीएफआरडीए-ट्रेस मध्यस्थों द्वारा विनियामक और पर्यवेक्षी अनुपालन रिपोर्ट प्रस्तुत करने, पीएफआरडीए के साथ रिपोर्ट एवं डेटा साझा करने, कार्यों की निगरानी करने, पीएफआरडीए विभागों के लिए सबमिशन की समीक्षा और ट्रैक करने के लिए वर्कफ्लो की सुविधा प्रदान करने, राय एवं टिप्पणियों के संचार को संभव करने और मध्यस्थों द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट एवं डेटा के सत्यापन की एक प्रक्रिया को शामिल करने के लिए एक व्यापक उपकरण के रूप में काम करेगा।

पीएफआरडीए-ट्रेस टीएआरसीएच परियोजना का दूसरा चरण है, और पीएफआरडीए इस मॉड्यूल के लिए विशेष रूप से एक सिस्टम इंटीग्रेटर (एसआई) का चयन कर रहा है। सिस्टम इंटीग्रेटर मौजूदा प्रक्रियाओं का अध्ययन करने, बेहतर वर्कफ्लो का प्रस्ताव देने और पीएफआरडीए-ट्रेस के लिए डिज़ाइन, विकास, अनुकूलन, कार्यान्वयन और रखरखाव सेवाएं प्रदान करने के लिए जिम्मेदार होगा। सफल बोलीदाता पीएफआरडीए की डिजिटल परिवर्तन यात्रा में एक महत्वपूर्ण व निर्णायक भूमिका निभाएगा।