प्रधानमंत्री मोदी 11 और 12 नवम्‍बर को कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना जायेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 11 और 12 नवम्‍बर को कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना जायेंगे। प्रधानमंत्री मोदी 25 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्‍यास करेंगे।

प्रधानमंत्री 11 नवम्‍बर को बेंगलुरू के कर्नाटक विधानसभा सौध में संत कवि श्री कनक दास और मर्हिष वा‍ल्‍मीकि की प्रतिमाओं पर माल्‍यार्पण करेंगे। वे बेंगलुरू में के.एस.आर. रेलवे स्‍टेशन से वंदे भारत एक्‍सप्रेस और भारत गौरव काशी दर्शन रेल को रवाना करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी कैंपेगौड़ा अंतर्राष्‍ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल टू का उद्धाटन भी करेंगे।

प्रधानमंत्री 12 नवम्‍बर को आंध्र प्रदेश के विशाखापत्‍तनम में दस हजार पांच सौ करोड़ रुपये की विभिन्‍न परियोजनाओं का शुभांरभ और शिलान्‍यास करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी छह लेन वाले ग्रीन फील्‍ड रायपुर विशाखापत्‍तन आर्थिक गलियारे के आंध्र प्रदेश में आने वाले हिस्‍से का शिलान्‍यास भी करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी तेलंगाना के रामागुंडम में नौ हजार पांच सौ करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्‍यास करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी रामागुंडम में एक उर्वरक संयंत्र राष्‍ट्र को समर्पित करेंगे।

तमिलनाडु के गांधी ग्राम में प्रधानमंत्री मोदी, गांधी ग्राम ग्रामीण संस्‍थान के छत्‍तीवें दीक्षांत समारोह को भी संबोधित करेंगे। दो हजार तीन सौ से अधिक छात्रों को इस दीक्षांत समारोह में डिग्री प्रदान की जायेंगी।