बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को पीएम मोदी करेगें संबोधित

098d84343ffcca73fe537048ed87c551

दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक जारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने संयुक्त रूप से बैठक का उद्घाटन किया. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ये पहली बैठक हो रही है. लिहाजा कई मायनों में इस बैठक का महत्व बढ़ जाता है.

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन है। पार्टी के तमाम बड़े नेता बैठक में शामिल होने के लिए आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कार्यकारिणी बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के आगाज़ के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने संबोधन में एक तरफ जहां अटल जी के कार्यों को याद किया, वहीं विपक्ष पर कड़ा हमला बोला और कहा कि विपक्ष का महागठबंधन आईवॉश है, ढकोसला, भ्रांति और झूठ पर आधारित है. अमित शाह ने भरोसा जताया कि 2019 के आम चुनाव में एनडीए का प्रदर्शन शानदार रहेगा.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार की विभिन्न योजनाओं को गिनाया और कहा कि आज भारत फ्रांस को पीछे छोड़कर बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है. मोदी सरकार ‘मेकिंग इंडिया’ पर काम कर रही है, जबकि कांग्रेस ‘ब्रेकिंग इंडिया’ का काम कर रही है.

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें सभी राज्यों के अध्यक्ष और संगठन महामंत्री भी शामिल हुए. बैठक के दौरान अमित शाह ने अगले सात महीने में भारत माता और कमल निशान पर पूरा ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिया. साथ ही 2019 के आम चुनावों के लिए राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों के साथ भी गुफ्तगू की. बूथ स्तर तक पार्टी को मज़बूत बनाने और सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल करने के भी निर्देश दिए.

Related posts