प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज से शुरू हो रहा संसद का मानसून सत्र सुचारू रूप से चलाने के लिए सभी पार्टियों से सहयोग मांगा

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने संसद के मॉनसून सत्र में दोनों सदनों की कार्यवाही सुचारू रूप से चलाने के लिए सभी राजनीतिक दलों से सहयोग देने को कहा है। संवाददाताओं से बातचीत में संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि सभी दलों ने सरकार को सहयोग देने का आश्‍वासन दिया है।

सर्वदलीय बैठक बहुत अच्‍छे माहौल में रही और बैठक में विपक्ष कांग्रेस से लेकर सभी पार्टियां एक सुर से एक जुट होकर के सदन चलाने के लिए पूरा सहयोग देने का उन्‍होंने बात कहीं और कई विधायी कार्य, कई राष्‍ट्रीय समस्‍याएं, चुनौतियां इन सारे मामलों के बारे में भी चर्चा करने की बात वहां मुद्दे उठाये गये।

संसद के मॉनसून सत्र से पहले सरकार द्वारा नई दिल्‍ली मेंबुलाई गई सर्वदलीय बैठक में सरकार ने संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही सुचारू रूपसे चलाने के लिए विपक्ष का सहयोग मांगा।

सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथसिंह, संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार, संसदीय कार्य राज्‍य मंत्री विजय गोयल, कांग्रेसनेता आनंद शर्मा और गुलाम नबी आजाद, राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवारऔर भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी के डी राजा ने भाग लिया।

Related posts