धर्म गुरुओं ने राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ बैठक की

अयोध्‍या मामले में उच्‍चतम न्‍यायालय के निर्णय के एक दिन बाद आज राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने नई दिल्‍ली में प्रमुख धर्म गुरूओं के साथ बैठक की। श्री डोभाल के निवास पर हुई इस बैठक के बाद धर्म गुरूओं ने एक संयुक्‍त वक्‍तव्‍य में संकल्‍प व्‍यक्‍त किया कि‍ वे शांति‍ और व्‍यवस्‍था बनाये रखने के लिए सभी उपायों में सरकार का पूरी तरह समर्थन करेंगे।

कुछ राष्‍ट्र विरोधी तत्‍वों द्वारा स्थिति का अनुचित लाभ उठाने की आशंकाओं के बीच धर्म गुरूओं ने लोगों से अपील की वे शांति और सद्भाव बनाये रखें।

धर्म गुरूओं ने इस बात पर संतोष व्‍यक्‍त किया कि दोनों समुदायों के करोड़ों भारतीयों ने न्‍यायालय का निर्णय स्‍वीकार करने में जिम्‍मेदारी, संवेदनशीलता और संयम का परिचय दिया है। उन्‍होंने प्रत्‍येक व्‍यक्ति की सुरक्षा और संरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सरकार को बधाई दी।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अयोध्‍या मामले पर उच्‍चतम न्‍यायालय के ऐतिहासिक फैसले के बाद सौहार्द पूर्ण वातावरण कायम रखने के लिए सभी देशवासियों का आभार व्‍यक्‍त किया। उन्‍होंने कहा कि यह फैसला उच्‍चतम न्‍यायालय का सर्वसम्‍मत निर्णय है और समाज के सभी वर्गों ने इसका स्‍वागत किया है।

समाज ने जिस तरह से सभी वर्गों ने इसका स्‍वागत किया और जो सौह्रार्दपूर्ण वातावरण बनाया है। उसके लिए मैं 130 करोड़ जनता को धन्‍यवाद देता हूं। समाज के सभी वर्गों को समाज के सभी संगठनों को समाज के सभी वर्गों के रेप्रेसेन्‍टेटिवस को, इन सब ने अपना बहुत ही सकारात्‍मक योगदान किया है।

Related posts

Leave a Comment