रोहन बोपन्ना 43 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन बने, मैथ्यू एबडेन के साथ युगल फाइनल जीता

रोहन बोपन्ना 43 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन बने, मैथ्यू एबडेन के साथ युगल फाइनल जीता। फाइनल में बोपन्ना और एबडेन की जोडी ने इटली के सिमोन बोलेली और एंड्रिया ववासोरी की जोड़ी को लगता सेट में 7-6, 7-5 से पराजित किया। 

रोहन बोपन्ना ने कहा, “यह उन लोगों की जीत है जिन्होंने इतना प्यार दिखाया है। समर्थन के लिए सभी को तहे दिल से धन्यवाद। कभी भी कोई सीमा न रखें, और खुद पर विश्वास रखें क्योंकि आप नहीं जानते कि जीवन कब बदल सकता है और इसे बिल्कुल जादुई बना सकता है।”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रोहन बोपन्ना को ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने पर बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना को आज ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने पर बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्‍ट किया: असाधारण प्रतिभा के धनी रोहन बोपन्ना बार-बार हमें यह दिखाते हैं कि उम्र कोई बाधा नहीं होती है। रोहन बोपन्ना की ऑस्ट्रेलियन ओपन में ऐतिहासिक जीत पर उन्हें बधाई। उनकी ऐतिहासिक सफलता का उल्लेखनीय सफर एक सुंदर सा अनुस्मारक है, जो कि हमेशा हमारे गौरव, कड़ी मेहनत और दृढ़ता को प्रतिविम्बित करता है। यह हमारी क्षमताओं को ही परिभाषित करती है। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।