संजय दत्त के फेफड़ों का कैंसर थर्ड स्टेज में, अमेरिका कराएंगे इलाज

संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) से जूझ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको थर्ड स्‍टेज (Stage-3) का एडवांस कैंसर है। कहा जा रहा है कि वो अपना इलाज कराने के लिए जल्द ही अमेरिका रवाना हो सकते हैं। हालांकि अभी तक संजय दत्त की तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया है। संजय दत्त के फैंस के लिए फिलहाल यह बुरी खबर है। 

संजय दत्त को 8 अगस्त को सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ होने के चलते उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। दो दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उनकी छुट्टी कर दी गई थी।

इसके बाद संजय ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा- दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर गैर-जरूरी अनुमान न लगाएं जाएं। आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं साथ हैं, मैं जल्द ही वापसी करूंगा।

फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े तमाम बड़े फिल्‍म क्रिटिक्‍स ने संजय को कैंसर होने की बात कही है। हालांकि, संजय की ओर से अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। बता दें, संजय दत्‍त की मां नरगिस और पहली पत्‍नी रिचा शर्मा को भी कैंसर था।

Related posts

Leave a Comment