सौरव गांगुली ने Cyclone Amphan से ऐसे बचाया आम का पेड़, देखें

चक्रवात अम्फान ने पश्चिम बंगाल में भारी तबाही मचाई है. तूफान ने अब तक 72 लोगों की मौत हो गई और दो जिले पूरी तरह तबाह हो गए हैं. अम्फान की वजह से BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर में लगा आम का पेड़ भी गिर गया, जिसे उन्होंने कुछ लोगों से साथ मिलकर दोबारा खड़ा किया.

सौरव गांगुली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में गांगुली अपने घर में गिरा आम का पेड़ वापस ठीक करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सौरव गांगुली कुछ लोगों के साथ बालकनी में खड़े हुए हैं. वहीं आम का पेड़ गिरा हुआ है, जिससे सहारा देकर सौरव गांगुरी दोबारा खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं. गांगुली ने इस दो तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- ”घर में लगे आम के पेड़ को उठाना पड़ा, वापस खींचा और फिर से ठीक किया। अपनी पूरी ताकत लगा दी.”

गांगुली की इस पोस्ट पर फैन्स ने जमकर कमेंट किए. फैन्स ने गांगुली के इस काम की भी खूब तारीफ की. बता दें कि अम्फान तूफान की वजह से हजारों लोग बेघर हो गए हैं. कई पुल नष्ट हो गए हैं और निचले इलाके जलमग्न हो गए हैं. कोलकाता और राज्य के कई अन्य हिस्सों में तबाही के निशान स्पष्ट देखे जा सकते हैं.

Related posts

Leave a Reply