IPL के दौरान Twitter पर पसंदीदा टीम को उन्हीं के इमोजी से करें सपोर्ट, 7 भाषाओं में उपलब्ध

IPL 2020 संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से खेला जाएगा. खेल शुरू होने से पहले ट्विटर इंडिया ने टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी टीमों के लिए स्पेशल इमोजी पेश किए हैं. अपनी आधिकारिक प्रोफाइल पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने एक ट्वीट भी शेयर किया है जिसके साथ एक GIF दिया है जिसमें सभी को शो किया है.

सभी टीमों के लिए इमोजी लॉन्च

इस टूर्नामेंट में कुल आठ टीमें खेलने जा रही हैं. इनमें किंग्स एलेवन पंजाब, चैन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शामिल हैं. ट्विटर द्वारा शेयर किए गए GIF क्लिप में कई इमोजी और हैशटैग दिखते हैं जो इन टीमों के लिए अलग-अलग भाषा में मौजूद हैं.

फैंस IPL टीम को लेकर अपनी बातचीत में नए टीम इमोजी का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये स्पेशल टीम इमोजी को अंग्रेजी और छह भारतीय भाषाओं में मौजूद हैं. इनमें से कुछ हैशटैग ये हैं: #OneFamily, #WhistlePodu, #PlayBold, #KorboLorboJeetbo, #SaddaPunjab, #OrangeArmy, #HallaBol और #YehHaiNayiDilli. इन इमोजी का इस्तेमाल आप पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने के लिए कर सकते हैं. फैंस भी लाइव बातचीत में इनका इस्तेमाल कर सकेंगे.

Related posts

Leave a Comment