उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने गुजरात एटीएस द्वारा तीन लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही हिन्‍दू समाज पार्टी के अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी की हत्‍या का मामला सुलझाने का दावा किया

उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने गुजरात एटीएस द्वारा तीन लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही हिन्‍दू समाज पार्टी के अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी की हत्‍या का मामला सुलझाने का दावा किया है। राज्‍य के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने बताया कि कमलेश तिवारी की हत्‍या प्रथम दृष्‍टया कट्टरपंथियों द्वारा की गयी लगती है। हालांकि किसी आतंकवादी गुट के साथ इसके संबंध की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। लखनऊ में संवाददाता सम्‍मेलन में उन्‍होंने कहा कि हत्‍या में चार-पांच लोग शामिल थे। तीन षडयंत्रकारियों को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किया है जबकि हत्‍या को अंजाम देने वाले दो अन्‍य लोगों की तलाश जारी है।

गुजरात पुलिस और उत्‍तर प्रदेश पुलिस के आपसी समन्‍वय बहुत ही स्‍ट्रांग कॉर्डिनेशन रहा और दोनों की संयुक्‍त टीम ने तीन व्‍यक्तियों को हिरासत में लिया है और उनसे बहुत ही सघन पूछताछ की जा रही है। दो मुख्‍य अभियुक्‍त और भी हैं जो लखनऊ की इस घटना को कारित करने में सम्मिलित रहे हैं। उनके बारे में उत्‍तर प्रदेश पुलिस पूरी जानकारी इक्‍ट्ठा कर रही है और उनकी गिरफ्तारी के पूरे प्रयास की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment