आज का राशिफल 16 जनवरी 2022 सभी राशियों का, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

मेष राशि: अपनी वाणी में मधुरता लाएं, बिना सोचें समझे बोलने से बचें। तनाव की अधिकता रहेगी। परिजनों द्वारा अपमानित किया जा सकता है। धैर्य रखें समय अनुकूल नहीं है। प्रतिस्पर्धी स्थिति में आपके द्वारा सराहनीय प्रदर्शन करने और शैक्षणिक मोर्चे पर ख्याति प्राप्त करने की संभावना है। पैसा कोई बड़ी समस्या नहीं है, क्योंकि आप कमाई के नए रास्ते खोजते हैं।

वृषभ राशि: अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं। व्यापार में नए अनुबंध लाभदायक रहेंग़े। कर्ज बढ़ेगा, आवास निवास से संबंधित समस्या का निराकरण होगा। सामाजिक कार्यों में सक्रियता बढ़ेगी। यात्रा के लिए यह एक उत्कृष्ट समय है और कार्ड पर एक विदेश यात्रा की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद करने के लिए सचेत प्रयास करें, जिसे आप नापसंद करते हैं, क्योंकि यह आपके पक्ष में होगा।

मिथुन राशि: नए कार्य की शुरुआत होगी। परिवार में मांगलिक आयोजनों की तैयारी में समय बीतेगा। भाइयों से संबंध मधुर होंगे। बड़़े बुजुर्गों के स्वास्थ में कमी आएगी। यात्रा होगी, जो शुभ रहेगी। किसी की नई संपत्ति को लेकर आपको जलन हो सकती है। फिट रहने के लिए प्रयास करें। कुछ के लिए सिर्फ आलसी होकर दिन बिताना संकेत है। परिवार के साथ आज का दिन शांत रहने के संकेत हैं।

कर्क राशि: न चाहते हुए भी परिजनों के लिए कार्य करना पड़ेगा। न्यायालय में चल रहें प्रकरणों में नया मोड़ आ सकता है। जीवनाथी से अनबन संभव है। यात्रा की सम्भावना के बीच वाहन सुख मिलेगा। सामाजिक मोर्चे पर किसी की मदद करने के लिए आपका हाथ आपके लिए कई ब्राउनी पॉइंट जीतने की संभावना है। आप अपनी दिनचर्या को बनाए रखने से अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने की संभावना रखते हैं।

सिंह राशि: दिन शुभ व फलदायी है। सोचे कार्य समय पर होने से नई ऊर्जा का संचार होगा। पिता से संबंध मधुर होंगे। आजीविका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। संतान के विवाह संबंधी चिंता दूर होगी। पर्यटन और आतिथ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए लाभदायक समय है। चरम शारीरिक फिटनेस तक पहुंचना आपके लिए कोई समस्या नहीं होगी, क्योंकि आप अपने वर्कआउट रूटीन को बनाए रखते हैं।

कन्या राशि: अपनी आगामी योजनाओं के बारे में किसी को न बताएं। आप स्वयं अपने कार्य में रुकावट पैदा कर सकते हैं। आर्थिक मदद मिलने से रुके कार्य पूरे होंगे, धार्मिक आस्था बढ़ेगी। संपत्ति के लेन-देन से आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आप में से कुछ लोग गतिविधि के व्यस्त चरण के बाद ठंडा होने की प्रक्रिया में हो सकते हैं। आप में से कुछ लोग अपनी आय को स्थिर करने में सफल होंगे। समय सीमा को संभालना आपके लिए कोई समस्या नहीं होगी, क्योंकि आप फोकस्ड रहेंगे।

तुला राशि: दिन की शुरुआत में कार्य को पूरा होने में रुकावट आएंगी। परिजनों द्वारा भेदभाव के कारण मन दुखी होगा। जीवनसाथी से व्यवहार में कटुता आएगी, खर्च बढ़ेंगे। ताज़ी हवा में टहलना आपको शारीरिक रूप से फिट रखने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है। संपत्ति से जुड़ी चीजों को छोड़कर आज कुछ भी गलत नहीं हो सकता है। एक आकर्षक शौक या गतिविधि आपकी कल्पना को पकड़ सकती है।

वृश्चिक राशि: नई ज़िम्मेदारी मिलने से व्यस्तता बढ़ेंगी। आस पड़ोसियों से व्यवहार में कमी आएगी। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। व्यापार में मशीनरी की ख़राबी से कार्य बाधित होंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर आपको अपने प्रयास जारी रखने होंगे। समय की कमी के कारण एक घरेलू परियोजना को रोकना पड़ सकता है। यात्रा के लिए सितारे अनुकूल दिख रहे हैं, इसलिए छुट्टी की योजना बनाना शुरू कर दें।

धनु राशि: आमदनी को बढ़ाने का प्रयास करेंगे। परिजनों द्वारा आपकी सहायता की जाएगी। कार्यस्थल पर महत्व मिलेगा, उचित होगा कि आर्थिक निवेश करने से बचें। पैसों के लेनदेन में सतर्क रहें। गृहणियों को उनकी रचनात्मकता से मुक्त हाथ मिलने की संभावना है। बकाया भुगतान मिलने की संभावना है। आपका कोई करीबी मुश्किल स्थिति में आपकी मदद कर सकता है और आपको बहुत परेशानी से बचा सकता है।

मकर राशि: ज्यादा सोच विचार से अपनी सेहत बिगाड़ लेंगे। अपनी बारी का इंतज़ार करें, व्यापार मध्यम रहेगा। कार्य की अधिकता रहेगी। धन कोष में वृद्धि के बीच परिजनों से मन मुटाव होगा। संपत्ति का एक टुकड़ा हासिल करने के लिए शुरू की गई प्रक्रिया तत्काल परिणाम नहीं दे सकती है, इसलिए धैर्य रखें। आपका वर्तमान पेशा आपको अत्यधिक संतुष्टि देने और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने की संभावना है।

कुम्भ राशि: अपनी गलती को स्वीकार करें और व्यवहार नम्र करें। ऐसा करने से ही स्थिति सामान्य बनेगी। कार्यशैली में बदलाव लाने की ज़रूरत है। संतान के स्वास्थ की चिंता रहेगी, निवास परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आप स्वास्थ्य नट्स के समूह में शामिल होने में अनिच्छुक महसूस कर सकते हैं और आकार में वापस आने का मौका चूक सकते हैं। जल्दबाजी में वाहन चलाने की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने की जरूरत है। एक आकर्षक संपत्ति सौदे को नजरअंदाज करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए तुरंत आगे बढ़ें।

मीन राशि: आपकी आदतों के कारण परिजन परेशान रहेंगे। बातों बातों में आप अपने सभी राज दूसरे को बता देते हैं। जीवनसाथी को सम्मान दें, परिवार में मांगलिक आयोजनों में सम्मिलित हो सकेंगे। जीवनसाथी को आज समय देना महत्वपूर्ण हो सकता है इसलिए उपेक्षा न करें। कोई आपसे घरेलू मोर्चे पर उसकी इच्छाओं को पूरा करने की उम्मीद कर सकता है। आर्थिक स्थिति संतोषजनक बनी हुई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *