आज का राशिफल 31 जनवरी 2022 सभी राशियों का, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

मेष राशि: व्यापारिक नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार की आवश्यकता है। राजकीय सहयोग से उन्नति होगी। अपनों से मनमुटाव हो सकता है। अच्छी नेटवर्किंग आपको किसी प्रोजेक्ट के लिए पूंजी जुटाने में मदद करेगी। पेशेवर मोर्चे पर, कुछ चीजें आपके नियंत्रण से बाहर रहती हैं, इसलिए अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखें। स्वास्थ्य के लिहाज से आप खुद को दुनिया में शीर्ष पर पाएंगे।

वृषभ राशि: अपनी जिम्मेदारी को समझें। गृहस्थ सुख मिलेगा। आज धन लाभ होगा। व्यवसायिक प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। आलस्य की अधिकता से कार्यो में विलंभ होगा। संतान के विवाह के लिए किए प्रयास सफल रहेंगे। सेहत के लिहाज से चीजें ऊपर दिखती हैं, खासकर उनके लिए जो लंबे समय से बीमार हैं। काम पर, आप कुछ और देने में सक्षम होंगे और यहां तक कि कुछ और लेने के लिए तैयार रहेंगे। आपको अपनी भलाई के लिए अपनी जीवनशैली में कुछ बदलाव लाने होंगे।

मिथुन राशि: अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेंगे। संतान के लिए समय अनुकूल है। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। सामाजिक कार्य सफल रहेंगे। स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा। आप में से कुछ लोग सामाजिक परिदृश्य पर हावी होने के लिए बाहर हैं। आपको पेशेवर मोर्चे पर गेंद की तरह लुढ़कते रहना पड़ सकता है, क्योंकि लोग आप पर भरोसा करेंगे। किसी समारोह या पार्टी का आयोजन आज आपके दिमाग में सबसे ऊपर हो सकता है।

कर्क राशि: आज के दिन प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। आज की गई यात्रा व निवेश सफल रहेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी, जोखिम न लें। कारोबार के विस्तार के लिए धन संग्रह करेंगे। आप शैक्षणिक मोर्चे पर खुद को स्थापित करने और लाभ प्राप्त करने का प्रबंधन करेंगे। आर्थिक मोर्चे पर तंग स्थिति आपको परेशान कर सकती है, लेकिन यह केवल एक अस्थायी चरण होगा। हो सकता है कि आपका प्रदर्शन मूल्यांकन आपकी पसंद के अनुसार न हो। पारिवारिक मोर्चे पर मनोरंजक समय मिलने की उम्मीद है।

सिंह राशि: न चाहते हुए भी फालतू खर्च बढ़ेगा। मामूली चोट,विवाद आदि से हानि संभव है। कुसंगति कष्टकारक रहेगी, जोखिम न लें। तीर्थयात्रा संभव है। परिवार के प्रति सजग रहें। आप अपनी कमाई में वृद्धि करने का प्रबंधन करेंगे। सामाजिक मोर्चे पर कुछ व्यवस्थित करने के लिए आप किसी के साथ मिलकर काम कर सकते हैं। बाहर के खाने से पाचन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं, इसलिए इससे बचें। पेशेवर मोर्चे पर आपके विचार और सुझाव आपके लिए दिन जीतने की संभावना है।

कन्या राशि: स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा। काम की अधिकता रहेगी। झूठ बोलने से बचें। माता के स्वास्थ में कमी आएगी। आज किया निवेश शुभ रहेगा। आज आपको काफी सतर्क रहना होगा ताकि पेशेवर या शैक्षणिक मोर्चे पर कोई महत्वपूर्ण बात छूट न जाए। कुछ के लिए किसी प्रोजेक्ट में पिछड़ने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

तुला राशि: बोलने से पहले अच्छे से सोचें। आज दु:खद समाचार मिल सकता है। कारोबार में विवेक से कार्य करें। लाभ होगा। थोड़े प्रयास से अधिक लाभ होगा। संतान की चिंता रहेगी। आज आपका भाग्य का साथ देगा, क्योंकि आपके लिए सब कुछ सही हो रहा है! उच्च अध्ययन करने वालों को उत्कृष्टता प्राप्त करने और अच्छे प्लेसमेंट ऑफर मिलने की संभावना है। आपका लगातार प्रदर्शन आपको अतिरिक्त अनुलाभों या पदोन्नति के लिए तैयार कर सकता है।

वृश्चिक राशि: निजी कार्यो से भागदौड़ अधिक होगी। आज कई स्रोतों से धन लाभ संभव है। घर-परिवार की चिंता से तनाव रहेगा। कम बोलें अच्छा बोलें। निवेश शुभ रहेगा। यात्रा हो सकती है। आपकी मल्टीटास्किंग क्षमताओं को काम पर आपकी तुरंत पहचान मिलने की संभावना है। परिवार का कोई सदस्य सबसे उत्साहजनक साबित होगा और हर कदम पर आपकी मदद करेगा। आप अपने स्थान पर कुछ व्यवस्थित करने की जिम्मेदारी लेने की संभावना रखते हैं।

धनु राशि: समय की अनुकूलता का आभास होगा। बड़े सौदों के लिए समय शुभ है। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। आर्थिक लाभ होगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है। बैकलॉग को साफ करने के लिए आपको काम पर अतिरिक्त घंटे लगाने पड़ सकते हैं। किसी जरूरतमंद की मदद करने से आपको अपार संतुष्टि मिलेगी। एक बच्चे के आप पर गर्व करने की संभावना है।

मकर राशि: आज पसंदीदा भोजन का आनंद मिलेगा। दोस्तों के साथ यात्रा होगी। नौकरी में परिश्रम निरर्थक होगा। आप की लापरवाही से लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे। विवाह के प्रयास सफल रहेंगे। आप अंततः पेशेवर मोर्चे पर महारत हासिल करने में सक्षम होंगे। वित्तीय मोर्चे पर अपनी संपत्ति का हिसाब लगाने का यह एक अच्छा समय है। जिस चीज से आप पीड़ित हैं, उसमें सुधार के संकेत दिखाई देंगे। सामाजिक मोर्चे पर परिवार के किसी सदस्य की सलाह एक चुटकी नमक के साथ लेनी पड़ सकती है, क्योंकि यह आपके खिलाफ जा सकती है।

कुम्भ राशि: दिन की शुरुआत में आलस की अधिकता रहेगी। कॅरियर के प्रति निर्णय लेने में संकोच रहेगा। धन प्राप्ति सुगमता से होगी। यात्रा सफल रहेगी। न्याय पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक क्षेत्र के लोगों के लिए रचनात्मक कार्य अपरिचित रह सकते हैं। मीडिया या फिल्मों से जुड़े लोगों को मुश्किल स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए दिया गया धन उन चीजों पर खर्च किया जा सकता है जिनकी इस समय आवश्यकता नहीं है। जीवनसाथी या परिवार के किसी ऐसे सदस्य को संभालने में चतुराई से काम लें, जो आज अच्छे मूड में नहीं है।

मीन राशि: आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यस्थल परिश्रम अधिक होगा। बुजुर्गां को पुरानी व्याधि से कष्ट होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। शैक्षणिक मोर्चे पर उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए अधिक प्रयासों की आवश्यकता है। व्यवसाय के मोर्चे पर थकान और अरुचि के कारण आप आकर्षक अवसरों से चूक सकते हैं। अस्त-व्यस्त दिनचर्या का आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। बहुत अधिक ध्यान भटकाने से पेशेवर काम प्रभावित हो सकता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *