शनिवार, फ़रवरी 27
Shadow

आज के अखबार की सुर्खियां: 23 फरवरी 2021

पश्चिम बंगाल में एक जनसभा में प्रधानमंत्री के संबोधन की खबर सभी अखबार में प्रमुखता से है। राष्ट्रीय सहारा लिखता है – मोदी ने बंगाल के अनादर और कट मनी को लेकर ममता पर साधा निशाना, कहा – पश्चिम बंगाल में सिंडिकेट राज। अमर उजाला के अनुसार मोदी ने कहा – परिवर्तन का मन बना चुका बंगाल। राजस्थान पत्रिका के अनुसार – असम में पीएम बोले, नार्थ-ईस्ट बनेगा देश के विकास का इंजन।

पुद्दुचेरी में विश्वास मत से पहले कांग्रेस सरकार गिरी, नारायण सामी का इस्तीफा -जनसत्ता की सुर्खी है। हिन्दुस्तान लिखता है – पुद्दुचेरी कांग्रेस के हाथ से फिसला। नवभारत टाइम्स का शीर्षक है – दक्षिण में कांग्रेस का एकलौता किला भी ढहा। राजस्थान पत्रिका ने पटाक्षेप शीर्षक से दिया है – राष्ट्रपति शासन लगने के आसार।

कोरोना के बढ़ते मामलों पर जनसत्ता का शीर्षक है – मुम्बई में उपचाराधीन मरीज 36 फीसदी बढ़े। राजस्थान पत्रिका ने दिया है – अमित शाह ने की हालात पर चर्चा, नागपुर में भी स्कूल कॉलेज 25 फरवरी से सात मार्च तक बंद रहेंगे। नवभारत टाइम्स का शीर्षक है – राहतों का इंतजार, कोरोना ने बढ़ाया। एक्टिव केस 17 दिन बाद फिर डेढ़ लाख।

अमर उजाला लिखता है – कश्मीर घाटी में 11 माह बाद ट्रेन फिर शुरू। रेलमंत्री पीयूष गोयल ने कहा बनिहाल और बारामूला खण्ड पर 22 फरवरी से ट्रेन सेवा शुरू की जा रही है। राष्ट्रीय सहारा की सुर्खी है – नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया-राहुल को नोटिस, सुब्रह्मण्यम स्वामी की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने मांगा जवाब।

दैनिक भास्कर का शीर्षक है – म्यामां में सड़कों पर सेना के टैंक के आगे डटे निहत्थे नागरिक, एक ही नारा लोकतंत्र चाहिए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Enable Notifications    OK No thanks