नक्सली हमले में शहीद हुए अच्युतानंद को प्रसार भारती परिवार की श्रद्धांजलि

sdsd

नक्सली हमले में शहीद अच्युतानंद साहू को प्रसार भारती ने दी श्रद्धांजलि, सूचना और प्रसारण मंत्री ने कहा डी डी न्यूज़ के कर्मचारी कर रहे हैं राष्ट्र सेवा।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमले में शहीद हुए डीडी न्यूज़ के कैमरामैन अच्युतानंद साहू को आज प्रसार भारती परिवार की ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान आयोजित विशेष श्रद्धांजलि सभा में केन्द्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौर भी मौजूद थे। इस दौरान प्रसार भारती, डी डी न्यूज़ और ऑल इंडिया रेडियो के शीर्ष अधिकारी, कर्मचारी और अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

श्रद्धांजलि सभा में डीडी न्यूज़ के अधिकारियों और कर्मचारियों ने साहू के योगदान और कर्मठता को याद किया और उनके जज़्बे को सलाम किया। डीडी न्यूज़ संवाददाता धीरज कुमार नक्सली हमले के दौरान अच्युतानंद साहू से कुछ ही दूरी पर थे और हमले में बाल बाल बचे थे। धीरज कुमार ने अच्युतानंद साहू के बिताये अंतिम समय के पलों को भी याद किया। वहीं जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त वहां मौजूद एक और सहयोगी मोर मुकुट शर्मा ने घटना का वीडियों भी बनाया था, उन्होंने अच्युतानंद साहू को याद करते हुए उस घटना को विस्तार से सामने रखा।

इस दौरान केन्द्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़, प्रसार भारती चेयरमैन डॉ ए. सूर्यप्रकाश, प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर वेंपति और डीडी न्यूज़ महानिदेशक मयंक अग्रवाल ने साहू के जज़्बे को सराहा।

Related posts