insamachar

आज की ताजा खबर

aaj ka akhbar hindi newspaper 31 August 2024
भारत

आज की ताजा खबर न्यूज़ पेपर, आज का अखबार हिंदी 31 अगस्त 2024

महाराष्‍ट्र के पालघर में देश की सबसे बड़ी वाधवन बंदरगाह परियोजना समेत कई योजनाओं का शिलान्‍यास आज सभी अखबारों की सुर्खी बनी है। राजस्‍थान पत्रिका लिखता है- पालघर में देश के सबसे बडे बंदरगाह का शिलान्‍यास, बारह लाख को मिलेगा रोजगार।

देश की जीडीपी पहली तिमाही में 15 माह के निचले स्‍तर पर आई, हिन्‍दुस्‍तान की खबर है- पत्र लिखता है- कृषि सेवा क्षेत्र के खराब प्रदर्शन का असर, सबसे तेज अर्थव्‍यवस्‍था का दर्जा कायम।

पैरिस-पैरालंपिक खेलों में एक ही दिन में स्‍वर्ण समेत चार पदक जीतने की खबर अमर उजाला ने सचित्र प्रकाशित की है- अवनि का फिर स्‍वर्ण‍िम निशाना, मनीष की चॉदी। दैनिक जागरण की सुर्खी है- संघर्ष की व्‍हीलचेयर से सम्‍मान के शिखर तक पहुंचने की कहानी, दुर्घटना के बाद लकवे को मात देकर भारत की सर्वश्रेष्‍ठ पैरा निशानेबाज बनी अवनि लेखरा।

एक तुफान विदा, दूसरे की आहट, दैनिक भास्‍कर ने मौसम हुआ तुफानी शीर्षक से यह खबर प्रकाशित की है। पत्र लिखता है- गुजरात में राहत, महाराष्‍ट्र, मध्‍य प्रदेश और राजस्‍थान में बारिश संभव।

पश्चिम बंगाल के नदियां में गणेश चतुर्थी उत्‍सव से पहले भगवान गणेश की मूर्ति को अंतिम रूप देते हुए कारीगर की मनमोहक तस्‍वीर जनसत्‍ता ने प्रकाशित की है।

बस्‍तर डिवीजन में प्रत्‍येक नौ नागरिकों के पीछे एक पैरामिलिट्री का जवान। अनुपात के हिसाब से देशभर में सबसे सैन्‍य संवेदनशील इलाका बना बस्‍तर। राजस्‍थान पत्रिका की सुर्खी है।

LEAVE A RESPONSE

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *