insamachar

आज की ताजा खबर

Prime Minister and senior BJP leader Narendra Modi today launched BJP's election campaign for Haryana Assembly elections from Kurukshetra
चुनाव भारत मुख्य समाचार

प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता नरेन्‍द्र मोदी ने आज कुरूक्षेत्र से हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव अभियान का शुभारंभ किया

प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता नरेन्‍द्र मोदी ने आज कुरूक्षेत्र से हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव अभियान का शुभारंभ किया। आज शाम कुरूक्षेत्र के थीम पार्क में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि भारत को एक विकसित राष्‍ट्र बनाने के लिए हरियाणा का विकास बहुत महत्‍वपूर्ण है।

नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि सरकार निर्धनों, महिलाओं, किसानों और युवाओं को सशक्‍त बना रही ह‍ै। उन्‍होंने सरकार के तीसरे कार्यकाल के 100 दिनों के भीतर 15 लाख करोड़ रुपये की लागत की नई परियोजनाओं को स्‍वीकृति दिए जाने का भी उल्‍लेख किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए तीन करोड़ घरों के निर्माण की मंजूरी दी है। उन्‍होंने सिर्फ 100 दिनों में 11 लाख से अधिक महिलाओं को लखपति दीदी बनाने के साथ सरकार के लखपति दीदी कार्यक्रम के जरिए महिलाओं के सशक्तिकरण का भी उल्‍लेख किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा नेतृत्‍व वाली केन्‍द्र सरकार ने 70 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्‍ठ नागरिकों को पांच लाख रुपए का मुफ्त इलाज देने का निर्णय लिया है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने विकास के प्रवाह के साथ हरियाणा को जोड़ दिया है।

LEAVE A RESPONSE

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *