insamachar

आज की ताजा खबर

Today's latest news news paper, today's newspaper Hindi 4 October 2024
वायरल न्यूज़

आज की ताजा खबर न्यूज़ पेपर, आज का अखबार हिंदी 4 अक्टूबर 2024

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की अध्‍यक्षता में कल किसानों, रेलवे कर्मचारियों को दी गई सौगात आज कई अख़बारों की सुर्खी है। हिन्‍दुस्‍तान लिखता है- किसानों के लिए एक लाख करोड़, रेलवे कर्मचारियों को बोनस। अमर उजाला के शब्‍द हैं- किसानों की आय बढ़ाने और खाद्य सुरक्षा के लिए कई अहम फैसले लिए गए।

एक ही दिन में निवेशकों को लगी नौ लाख 78 हजार करोड़ रुपये की चपत। पश्चिम एशिया में बढ़ते तनाव का व्‍यापक असर जनसत्‍ता की पहली सुर्खी है। नवभारत टाइम्‍स लिखता है- युद्ध की आहट से बाज़ार धड़ाम, शेयर मार्केट में गिरावट का लगातार चौथा दिन।

हरियाणा में चुनाव प्रचार थमा, मतदान कल। आखिरी दिन सभी राजनीतिक दलों के दिग्‍गज नेताओं ने की जनसभाएं, देशबन्‍धु की सुर्खी है।

सर्वे में हैरिस को बढ़त, स्विंग राज्‍यों में टक्‍कर दे रहे हैं ट्रंप राजस्‍थान पत्रिका में है। पत्र लिखता है- बैटलग्राउंड में तय होगी तकदीर।

लेबनान, सीरिया-गज़ा में इजरायल के हमले जारी होने का समाचार दैनिक जागरण सहित कई अखबारों की सुर्खी है। पत्र लिखता है- गज़ा में शरणार्थी बन रहे इजरायल का निशाना।

रेडियोमैन रामसिंह बौध का संग्रहालय गिनीज बुक में दर्ज हिन्‍दुस्‍तान की विशेष खबर है। पत्र लिखता है- गजरौला स्थित संग्रहालय में बारह सौ से ज्‍यादा रेडियो संग्रहित हैं। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने मन की बात में इस संग्रहालय का जिक्र किया।

महाकुंभ 2025 के लिए प्रयागराज में 21 करोड़ में बनेगा डिजिटल कुंभ म्‍यूज‍ियम, समुद्र मंथन की 14 रत्‍नों वाली गैलरी और 3डी अनुभव होंगे खास आकर्षण दैनिक भास्‍कर की खबर है।

LEAVE A RESPONSE

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *