insamachar

आज की ताजा खबर

Israel's Prime Minister released a video message regarding the country's commitment to defense
अंतर्राष्ट्रीय

इस्राइल के प्रधानमंत्री ने देश की रक्षा की प्रतिबद्धता को लेकर वीडियो संदेश जारी किया

इस्राइल के प्रधानमंत्री बेन्‍यामिन नेतन्‍याहू ने हर मोर्चे पर अपने देश की रक्षा करने की प्रतिबद्धता को लेकर एक वीडियो संदेश जारी किया है। बेन्‍यामिन नेतन्‍याहू ने टेलीविजन संबोधन में कहा कि जो भी इस्राइल को नुकसान पहुंचाएगा उसे भारी कीमत चुकानी पडेगी। उन्‍होंने इस्राइल और उसके सहयोगियों द्वारा किए गए रक्षा उपायों की भी सराहना की।

यमन में कल सशस्‍त्र हूती गुट पर इस्राइल के हमले के बाद बेन्‍यामिन नेतन्‍याहू ने यह संदेश दिया है। इस्राइल की सेना ने लाल सागर स्थित बंदरगाह शहर हुदेदाह में प्रमुख तेल भंडारण और बिजली प्रतिष्‍ठानों को निशाना बनाया था। यमन के हूती गुट के शीर्ष वार्ताकार मोहम्‍मद अब्‍दुल सलाम ने कहा है कि इस्राइल के हमले उनके सशस्‍त्र गुट को इस्राइली शहरों और पोतों को निशाना बनाने से नहीं रोक सकते।

इससे पहले, हूती गुट ने शुक्रवार को तेल अवीव पर ड्रोन से हमला किया था, जिसमें इस्राइल का एक नागरिक मारा गया था और दस घायल हुए थे। हूती गुट का कहना है कि गजा पट्टी में इस्राइली हमले का सामना कर रहे फलीस्‍तीनी लोगों के समर्थन में यह ड्रोन हमला किया गया था। इस बीच, इस्राइल के लडाकू विमानों ने लेबनान के दक्षिण-पश्चिम अदलून शहर में गोलाबारूद रखने के हिज्‍बुल्‍ला के एक ठिकाने पर भी हमला किया है।

LEAVE A RESPONSE

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *