insamachar

आज की ताजा खबर

aaj ka akhbar hindi newspaper 21 June 2024
वायरल न्यूज़

आज का अखबार हिंदी 21 जून 2024: आज की ताजा खबर न्यूज़ पेपर

आज प्रकाशित सभी अखबारों ने अलग अलग खबरों को सुर्खी बनाया है। दैनिक जागरण ने लिखा है भारत के हठ योग से दुनिया बन रही है निरोग। राजस्‍थान पत्रिका ने अंतर्राष्‍ट्रीय योग दिवस पर सर्वे प्रकाशित किया है, जिसमें 74 प्रतिशत लोगों का मानना है योग भगाये रोग, 55 प्रतिशत से अधिक लोगों की दिनचर्या में श‍ामिल है योग।

जम्‍मू-कश्‍मीर में प्रधानमंत्री मोदी की आतंकियों को सख्‍त चेतावनी हरिभूमि के मुख्‍यपृष्‍ठ पर है- अमन के दुश्‍मनों को सबक सिखाने में कोई कसर नहीं छोडेंगे।

नवभारत टाइम्‍स ने शिक्षा मंत्री के बयान को प्रमुखता दी है- नीट में लाखों छात्रों पर असर नहीं होगा। कहा-नेट का क्‍वेश्‍चन लीक, सीबीआई ने केस दर्ज किया। परीक्षा में धांधली शीर्शक से पंजाब केसरी लिखता है- सुप्रीम कोर्ट का नीट काउंसलिंग रोकने से इनकार, आखिरी सुनवाई के बाद परीक्षा रद्द होती है तो काउंसलिंग भी रद्द हो जायेगी।

अमर उजाला ने बिहार में गिफ्तार परीक्षार्थी का दावा प्रकाशित किया है- एक दिन पहले मिल गया नीट का पेपर, जबाव रटाये गये। जनसत्‍ता ने नीट अभ्‍यर्थियों की चिंता और गुहार को प्रमुखता दी है- एनटीए पर भरोसा नही, दोबारा करायें परीक्षा का आयोजन।

हिन्‍दुस्‍तान लिखता है केजरीवाल को जमानत मिली, आज रिहाई संभव।

दैनिक ट्रिब्‍यून की सुर्खी है-बिहार में 50 से 65 फीसदी किया गया आरक्षण हाईकोर्ट से रद्द। वीर अर्जुन लिखता है नीतीश सरकार को हाई कोर्ट से झटका।

LEAVE A RESPONSE

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *